જાદુગર કો પહચાન ને કી નિશાનીચાં

🌴 જાદુગર કો પહચાન ને કી નિશાનીચાં 🌴

*નીચે બતાઈ હુઈ નિશાનીયોં મેં સે કોઈ એક નિશાની અગર કિસી ઈલાજ કરનેવાલે શખ્સ કે અંદર પાઈ જાતી હો તો થકીન કર લેના ચાહિએ કિ યહ જાદુગર હે.*

(૧) જાદુગર મરીઝ સે ઉસકા ઔર ઉસકી માં કા નામ પુછતા હે. (૨) જાદુગર મરીઝ કે કપળો મેં સે કોઈ કપળા મષલન કમીસ,ટોપી,રૂમાલ વગેરહ મંગવાતા હે.

(૩) જાદુગર કભી કોઈ જાનવર ભી તલબ કર લેતા હૈ. જીસે વહ બિસ્મિલ્લાહ પળ્હે બગેર ઝબહ કરતા હૈ. ફિર ઉસકા ખુન મરીઝ કે જીસ્મ પર મલતા હૈ, ઔર ફિર ઉસે ગેરઆબાદ જગહ પર ફેંક દેતા હૈ. 
(૪) જાદુ વાલે મંતર કો લિખના.

(૫) જાદુવાલે મંતર કો પળ્હના જો કિસી આમ આદમી કી સમજબુઝ સે બાલાતર હોતા હે. (૬)મરીઝ કો ઐસા હિજાબ દૈના જીસમેં મુરબ્બઆત (ડિબ્બે) બને હુએ હો ઔર ઉનકે અંદર ચંદ હુરૂફ યા નંબર લિખે હુએ હો. 

(૭) મરીઝ કો યહ હુકમ દેના કિ વહ લોગો સે અલગ થલગ હોકર એક નક્કી મુદત કે લિએ કિસી ઐસે કમરે મેં ચલા જાએ જહાં સુરજ કી રોશની ન પહુંચતી હો

(૮) મરીઝ સે કભી ઈસ બાત કા મુતાલબા કરતા હૈ કિ વહ એક નક્કી મુદત કે લિએ (જોકિ ઉમુમન ચાલીસ દિન હોતી હૈ) પાની કો હાથ ન લગાએ. ઔર યહ નિશાની ઈસ બાત કી દલીલ હોતી હૈ કિ યહ જાદુગર જીસ જીન સે ખિદમત લેતા હૈ વહ ઈસાઈ હૈ.

(૯) મરીઝ કો કુછ ઐસી ચીઝ દેના જીન્હેં ઝમીન મેં દફન કરના હોતા હૈ. 
(૧૦) મરીઝ કો કુછ ઐસે કાગઝ દેના જિન્હે જલાકર ઉનકે ધુંએ સે ધુની લેની હોતી હે.

(૧૧) ઐસે કલામ કે સાથ બળબળાના જીસે સમજા ન જા સકે.
(૧૨) જાદુગર કભી મરીઝ કો ઉસકા નામ ઉસ્કે શોહર કા નામ ઔર જિસ વજહ સે વહ ઉસકે પાસ આતા હે ઉસ કે મુતઅલ્લિક આતે હિ ઉસે બતા દેતા હૈ.
(૧૩) જાદુગર મરીઝ કો એક કાગઝ મેં યા પકી હુઈ મિટ્ટી કી એક પ્લેટ મેં ચંદ હુરૂફ લિખકર દેતા હે જિન્હેં પાની મેં મિલાકર મરીઝ કો પીના હોતા હે. આપકો અગર ઈન નિશાનીયોં મેં સે કોઈ એક નિશાની કિસી શખ્સ મેં મૌજુદ નઝર આએ ઔર યકીન

હો જાએ કિ યહ જાદુગર હે તો ઉસકે પાસ મત જાએ. વરના આપ પર આપ સલ્લલ્લાહુ અલયહિ વ સલ્લમ કા યહ ફરમાન સાદિક આ જાએગા. “જો આદમી કિસી નુજુમી કે પાસ આયા ફિર ઉસકી બાતો કી તસદીક કી તો ઉસને મુહમ્મદ સલ્લલ્લાહુ અલયહિ વ સલ્લમ પર નાઝિલ કિએ ગએ દીન સે કુફ્ર કિયા.
(સહિહુલ જામેઅ ૫૯૩૯)
મકતબા અલ ફૂર્કાન સમી
۹۹۹۸۵۶۱۵۵۳

No comments:

Post a Comment